Sunday 17 July 2016

Whatsapp में एड हुआ नया फिचर्स "फोंट" जानिए कैसे होगा यूज

जालंधरः दुनिया के सबसे बड़ी इंस्टैंट मेसेजिंग और वॉइस कॉलिंग एप्प व्हाट्सएप्प अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आती रहती है । GIF, वीडियो कॉलिंग और फोंट्स जैसे फीचर्स को लेकर कई तरह की अपडेट्स सामने आईं हैं। व्हाट्सएप्प की तरफ से दिए गए फोंट फीचर में बोल्ड, इटैलिक और सबस्ट्राईक फोंट के बाद अब एक ओर फोंट हिडन फीचर के रूप में सामने आया है।
अब तक आप व्हाट्सएप्प की चैट में टेक्स्ट को बोल्ड, इटैलिक और सबस्ट्राईक कर सकते थे अब एक ओर सिंबल सायन के साथ आप नए फोंट फिक्सडसिस का प्रयोग भी कर सकते हो जिस के साथ यह टेक्स्ट को आम साइज़ से थोड़ा छोटा कर देगा। इस फिक्सडसिस फोंट के लिए आपको पहले फोंट्स की तरह कीबोर्ड सायन का प्रयोग करना होगा। कीबोर्ड पर दिए गए ''करैक्टर'' का प्रयोग करने के साथ आप फोंट को बदल सकते हो। इस सायन को तीन बार टेक्स्ट के अगले तरफ और तीन बार टेक्स्ट के पिछले तरफ टाइप करना होगा जिस के साथ आपकी टेक्स्ट फिक्सडसिस फोंट में बदल जाएगी। उदाहरण के तौर पर ''Test'' टाइप करने पर आप इस टेक्स्ट को छोटे आकार में देख सकते हो।
Share This
Previous Post
Next Post

Pellentesque vitae lectus in mauris sollicitudin ornare sit amet eget ligula. Donec pharetra, arcu eu consectetur semper, est nulla sodales risus, vel efficitur orci justo quis tellus. Phasellus sit amet est pharetra

0 comments:

આ બ્લોગ ની ફરીયાદ કોમેક્ટ દ્વારા બતાવો.